Home राष्ट्रीय नदी में डूबी नाव, 103 लोगों की मौत

नदी में डूबी नाव, 103 लोगों की मौत

16
0

देश के केंद्रीय राज्य क्वारा में एक नाव पलटने से कम से कम 103 लोगों की मौत हो गई और करीब 100 अन्य को बचा लिया गया। क्वारा में पुलिस के प्रवक्ता अजय ओकासनमी ने मंगलवार को शिन्हुआ को बताया कि दुर्घटना सोमवार सुबह राज्य के पाटिगी स्थानीय सरकार क्षेत्र में एक नदी में हुई, जब यात्री मध्य क्षेत्र में पड़ोसी नाइजर राज्य से घर लौट रहे थे। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ओकासनमी ने कहा कि कुछ अन्य लापता हैं। बचाव अभियान चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि इस घटना में 200 से अधिक लोग शामिल है। हम शेष को बचाने और अन्य शवों को बरामद करने के लिए बचाव दल और सरकार की अन्य एजेंसियों के साथ सहयोग जारी रखें हैं।

पहले के एक बयान में, क्वारा राज्य के गवर्नर अब्दुलरहमान अब्दुलराजक ने कहा कि घटना के पीड़ित पड़ोसी नाइजर में एक शादी समारोह से लौट रहे थे, जब यह घटना हुई।

इस पश्चिम अफ्रीकी देश में अक्सर नाव दुर्घटनाओं की खबरें आती रहती हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।