Home राष्ट्रीय कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार का भरोसा

कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार का भरोसा

4
0

कांग्रेस के गोवा प्रमुख अमित पाटकर ने रविवार को विश्वास जताया कि देश के लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को दरवाजा दिखाएंगे, क्योंकि वे धर्म और अन्य मुद्दों पर लोगों को बांटने के उनके कृत्यों को समझ गए हैं। उन्होंने गोवा संस्करण के दौरान संवाददाताओं से कहा, भ्रष्ट जुमला पार्टी देश को धर्म और अन्य के आधार पर बांटने की कोशिश कर रही है। हमें इसे रोकने और एकजुट होने की जरूरत है। हमारे नेता राहुल गांधी ने अपनी यात्रा के दौरान इन मुद्दों को उठाया और लोगों को एकजुट करने की कोशिश की। यहां आजाद मैदान में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की।

गोवा कांग्रेस के पूर्व प्रमुख गिरीश चोडनकर ने कहा कि गांधी की भारत जोड़ो यात्रा देश को एकजुट करने के इरादे से थी, क्योंकि सत्तारूढ़ भाजपा लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांट रही है। उन्होंने कहा, राज्य में बेरोजगारी की दर अधिक होने से युवाओं में निराशा है। इसलिए कई लोग हमारे साथ आए और मुझे विश्वास है कि यह बल भाजपा के कामों को और उजागर करेगा।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रिची भार्गव ने कहा कि आज से गोवा के लोग राज्य में भाजपा द्वारा स्थापित ‘नफरत का बाजार’ में ‘प्यार की दुकान’ खोल रहे हैं। उन्होंने कहा, लोग महसूस करते हैं कि उनके जीवन से जुड़े वास्तविक मुद्दे केवल एकता के माध्यम से हल किए जा सकते हैं न कि नफरत या विभाजन के माध्यम से। कांग्रेस गोवा में 2024 के आम चुनावों के लिए हर रूप में नफरत को खत्म करके दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।