Home राष्ट्रीय पटाखा विस्फोट : स्टालिन ने पीड़ितों के परिवारों को 3 लाख रुपए...

पटाखा विस्फोट : स्टालिन ने पीड़ितों के परिवारों को 3 लाख रुपए की राहत देने की घोषणा की

26
0

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने गुरुवार को धर्मपुरी में पटाखों में हुए विस्फोट में जान गंवाने वाली दो महिलाओं के परिजनों को तीन-तीन लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने घायल व्यक्ति को एक लाख रुपए के मुआवजे की भी घोषणा की। धर्मपुरी जिले के नागदासमपट्टी गांव में एक पटाखा इकाई में विस्फोट हो गया। विस्फोट में नागदासमपट्टी गांव की दो महिलाओं के. मुनियाम्मल (65) और सलेम की बी. पलानीअम्मल (50) की मौत हो गई। पी. शिवलिंगम (47) को गंभीर चोटें आईं और उन्हें धर्मपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चौथा व्यक्ति, चिन्ना पोन्नू बाल-बाल बच गया क्योंकि वह उस कमरे से बाहर चला गया था, जिसमें विस्फोट हुआ था। पुलिस ने कहा कि छत सीमेंट की थी और उसका मालिक आर. सरवनन था। पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि यूनिट के पास वैध लाइसेंस है या नहीं, यूनिट चौबीसों घंटे काम कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।