Home राष्ट्रीय चीन के यीवू में संस्कृति और पर्यटन बाजार का पुनरुत्थान तेज

चीन के यीवू में संस्कृति और पर्यटन बाजार का पुनरुत्थान तेज

10
0

17वां चीन यीवू संस्कृति और पर्यटन उत्पाद व्यापार मेला 31 मार्च से 2 अप्रैल तक चीन के चच्यांग प्रांत के यीवू शहर में आयोजित होगा। वर्तमान मेले का विषय है नई यात्रा में नए जीवन का आनंद लें। हाल के वर्षों में 5जी, क्लाउड कंप्यूटिंग, बिग डेटा और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आदि नए सूचना प्रौद्योगिकी के विकास के चलते संस्कृति और पर्यटन के विकास को नए अवसर मिले। दर्शक वर्तमान मेले में संस्कृति और पर्यटन में चश्मा मुक्त 3डी, एआर और वीआर आदि प्रौद्योगिकी का अनुभव करेंगे और उन्हें नये अनुभव मिलेंगे। उदारहण के लिए दर्शक मंडप में ही पहाड़ों में बैठ कर कॉफी पीने का अनुभव हासिल कर सकेंगे।

लोग कॉफी की खुशबू का आनंद लेते हैं, गैरभौतिक सांस्कृतिक विरासत के कौशल में पारंपरिक संस्कृति को महसूस करते हैं और सांस्कृतिक व रचनात्मक उत्पादों में रचनात्मकता की उत्कृष्टता का अनुभव करते हैं। हाल के वर्षों में यीवू शहर ने पर्यटन बाजार का पुनरुत्थान और उपभोक्ता बढ़ाने के लिए सिलसिलेवार कदम उठाए। जनवरी से अब तक यीवू ने संस्कृति और पर्यटन से जुड़ी खपत को प्रोत्साहन देने के लिए 2 करोड़ 40 लाख युआन का कूपन जारी किया, जो होटल, दर्शनीय स्थल, रेस्तरां और सिनेमा आदि शामिल हैं। बताया जाता है कि आने वाले समय में यीवू संस्कृति और पर्यटन का साथ में विकास बढ़ाएगा, ताकि मिश्रित विकास का नया अध्याय जुड़ सके।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।