Home राष्ट्रीय नए चुनाव आयुक्त पर उचित समय पर लिया जाएगा फैसला : बंगाल...

नए चुनाव आयुक्त पर उचित समय पर लिया जाएगा फैसला : बंगाल राज्यपाल

13
0

राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में नए राज्य चुनाव आयुक्त की नियुक्ति पर उचित समय पर फैसला लिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने कोई विशेष समय सीमा नहीं बताई है। राज्यपाल का बयान ऐसे समय में आया है जब पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग का पद खाली पड़ा हुआ है।

सौरव दास का कार्यकाल पहले ही समाप्त हो चुका है, और राज्य सचिवालय द्वारा सिफारिश दो नामों में से किसी के लिए भी राज्यपाल के कार्यालय के द्वारा अभी तक मंजूरी नहीं दी गई है। शुरुआत में राज्य सरकार ने राज्य के पूर्व मुख्य सचिव राजीव सिन्हा के नाम की सिफारिश की थी।

हालांकि, राज्यपाल ने एक सिफारिश के आधार पर कोई निर्णय लेने से इनकार कर दिया, इसलिए राज्य सरकार ने उत्तर बंगाल विकास विभाग के वर्तमान अतिरिक्त मुख्य सचिव अजीत रंजन बर्धन के नाम की भी सिफारिश की। हालांकि, अब राज्यपाल के कार्यालय से तीसरी सिफारिश मांगी गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।