Home राष्ट्रीय दिल्ली विधानसभा सत्र 17 मार्च से, कैलाश गहलोत 21 मार्च को पेश...

दिल्ली विधानसभा सत्र 17 मार्च से, कैलाश गहलोत 21 मार्च को पेश करेंगे बजट

17
0

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र 17 मार्च को शुरू होगा, जो 23 मार्च तक चलेगा। दिल्ली का बजट 21 मार्च को पेश किया जाएगा। शराब नीति मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद मंत्री कैलाश गहलोत सदन में बजट पेश करेंगे 2015 के बाद यह पहली बार है जब पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया बजट पेश नहीं करेंगे।

मनीष सिसोदिया के दिल्ली मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद, उनके विभागों को उनके दो कैबिनेट सहयोगियों, कैलाश गहलोत और राज कुमार आनंद को दे दिया गया है, जब तक कि नए मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाता।

सिसोदिया जिन 18 विभागों का नेतृत्व कर रहे थे, उनमें वित्त और पीडब्ल्यूडी सहित आठ विभागों की जिम्मेदारी कैलाश गहलोत को सौंपी गई है और शिक्षा और स्वास्थ्य सहित अन्य दस विभागों की जिम्मेदारी राज कुमार आनंद को सौंपी गई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।