Home राष्ट्रीय मैं खुद को लगा लूंगा फांसी पर कपिल सिंबल ने बृजभूषण शरण...

मैं खुद को लगा लूंगा फांसी पर कपिल सिंबल ने बृजभूषण शरण सिंह से क्या कहा

13
0

Wrestlers Protest News: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के मामले में एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के शोरम गांव में खाप महापंचायत शुरू हुई है तो वहीं इस बीच राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल का भी बयान आया है. सिब्बल ने बृजभूषण शरण सिंह के बयान पर कटाक्ष किया है.

बृजभूषण शरण सिंह ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कहा था कि अगर उनके खिलाफ एक भी आरोप साबित हो जाता है तो वह खुद को फांसी लगा लेंगे. बृजभूषण के इस बयान पर कपिल सिब्बल ने कहा, ”यह वास्तविक नहीं लगता है.”

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की है लेकिन विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया जैसे देश शीर्ष पहलवान सिंह लगातार सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

क्या कहा कपिल सिब्बल ने?

कपिल सिब्बल बृजभूषण के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले पहलवानों का सुप्रीम कोर्ट में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. कपिल सिब्बल ने एक गुरुवार को अपने एक ट्वीट में कहा, ”बृजभूषण  ने कहा कि एक भी आरोप साबित होता है तो खुद को फांसी लगा लूंगा. आत्महत्या? यह वास्तविक नहीं लगता! यह जाना-माना सा लगता है- नोटबंदी पर पीएम ने कहा था कि 50 दिन का इंतजार करिए, अगर कमियां आईं तो कोई भी सजा स्वीकार होगी. 50 दिनों बात तब कुछ नहीं हुआ और अब कुछ नहीं होगा.”

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।