Home राष्ट्रीय Kajol भी हुई Deepfake अश्लील Video का शिकार, कैमरे के सामने कपड़े...

Kajol भी हुई Deepfake अश्लील Video का शिकार, कैमरे के सामने कपड़े उतार रहीं लड़की पर लगाया Kajol का चेहरा!

41
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

हाल में ही सोशल मीडिया पर ऑनलाइन प्रसारित हो रहा काजोल का Deepfake Video है । जिसमें सोशल मीडिया प्रभावशाली रोजी ब्रीन की क्लिप और अभिनेत्री काजोल का उपयोग किया गया है। इस Deepfake Video में एक महिला को कैमरे के सामने कपड़े बदलते देखा जा रहा है। 

इस वीडियो में दावा किया गया है कि कैमरे के सामने कपड़े बदल रही महिला कोई और नहीं बल्कि काजोल है। हालांकि, वीडियो में यह साफ पता चल रहा है कि इस वीडियो में काजोल के चेहरे का गलत इस्तेमाल किया गया है। 

https://www.youtube.com/watch?v=4YRlj2hc1Ek

इस तरह की मनगढ़ंत तस्वीरें, वीडियो और ऑडियो ऑनलाइन बढ़ रहे हैं और ऐसे अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। रश्मिका मंदाना के बाद काजोल के कपड़े बदलने Deepfake Videoडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर इस Deepfake Video के वायरल होते ही काजोल के फैंस काफी निराश हुए हैं और कई लोग इस वीडियो के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।