Home राष्ट्रीय तिहाड़ में होगा सीएम हाउस, केजरीवाल की गिरफ्तारी………….?

तिहाड़ में होगा सीएम हाउस, केजरीवाल की गिरफ्तारी………….?

26
0

शराब घोटाले के मामले नेआम आदमी पार्टी की नीदें उड़ा दी हैं। मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अनुमान लगाया जा रहा है अलगा नम्बर दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल का है। क्योंकि केजरीवाल को ईडी ने पेशी का निमंत्रण भेज दिया है। वही अब सवाल यह भी उठता है कि यदि केजरीवाल की गिफ्तारी हुई तो दिल्ली की कमान किसके हाथ में होगी। इसी संदर्भ में जानकारी मिली है कि आप नेता दिल्ली की बागडोर केजरीवाल के हाथ में रखने के लिए न्यायालय से तिहाड़ जेल में सीएम हाउस और सचिवालय बनाने की इजाजत मांगने की योजना बना रहे है। 

क्या आया आप मंत्री का बयाना :

आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा- एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के नेता की गिरफ्तारी हो रही है। यह सब सत्ता हासिल करने का षड्यंत्र है। यदि दिल्ली के मुखिया की गिरफ्तारी होती है तो वह पद का त्याग नहीं करेंगे। वह लोग यही चाहते हैं कि केजरीवाल सीएम पद से इस्तीफ़ा दें और सत्ता पर वह लोग कब्जा जमा लें। 

हमनें इसका सल्यूशन निकाल लिया। विधायक दलों की बैठक में यह निष्कर्ष निकला है कि हम जेल में ही सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा मुझे लगता है हम जल्द ही जेल में होंगे और जेल से ही सरकार चलेगी। हम और आतिशी दोनों का जेल जानें का समय आ गया है। हम कोर्ट से इजाजत लेंगे और जेल में ही मीटिंग करेंगे जरूरत पड़ी तो कई बड़े नेता भी जेल में जाएंगे। उन्होंने दावा किया है कि सीएम जल्द ही जेल की हवा खाएंगे। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।