Home राष्ट्रीय LOKSABHA ELECTION : आज बेंगलुरु में एकजुट होगा विपक्ष, यह है मुद्दा

LOKSABHA ELECTION : आज बेंगलुरु में एकजुट होगा विपक्ष, यह है मुद्दा

13
0

LOKSABHA ELECTION : विपक्ष एकजुटता का संकल्प लिए बीजेपी को मात देने की रणनीति बनाने में जुटी हुई है। पटना में  24 विपक्षी दल की मीटिंग के बाद आज बेंगलुरु में पुनः विपक्ष की मीटिंग हैं। जानकारों का कहना है आज विपक्ष अन्य दलों के साथ सहमति बनाकर एकता की बात पर मुहर लगा सकता है। विपक्ष की मीटिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के शामिल होने की सूचना मिली है। जब पटना में मीटिंग हुई थी तो खबर थी की केजरीवाल विपक्ष एकता से स्वयं को दूर कर रहे हैं क्योंकि वह कांग्रेस के नेतृत्व में काम नहीं करना चाहते हैं। 

हालाकि अरविंद केजरीवाल ने साफ़ किया है की वह विपक्ष की बैठक में शामिल होंगे। बता दें केजरीवाल चाहते हैं  दिल्ली में सरकार के अधिकारों को कम करने का जो अध्यादेश मोदी सरकार लाई है, उसके ख़िलाफ़ कांग्रेस आप सरकार का साथ दे। वहीं कांग्रेस इस बात पर राजी होते दिखाई दे रही है। सूत्रों का दावा है की आज की मीटिंग में विपक्ष सींट बंटवारे से लेकर विपक्ष एकता के ग्रुप के नाम पर चर्चा कर सकती है। 

बताया यह भी गया है की आज विपक्ष जमीनी स्तर पर किस मुद्दे के साथ उतरा जाए इस विषय पर भी बात कर सकती है। लेकिन कई मीडिया कर्मियों का कहना है की विपक्ष की मीटिंग का मुख्य मुद्दा सीटों का विभाजन होगा। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।