Home राष्ट्रीय Love Story: दुनिया के दूसरे कोने पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा लड़का

Love Story: दुनिया के दूसरे कोने पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा लड़का

18
0

Korean Boy Brazil Girl Love Story: ऑनलाइन प्यार (Online Love) की चर्चा आजकल खूब चल रही है. सीमा हैदर-सचिन मीणा (Seema Haider-Sachin Meena) से लेकर राजस्थान की अंजू और पोलैंड की बारबरा पोलाक तक की प्यार की कहानी लोगों की जुबान पर है. इस बीच एक ऐसे लड़के की कहानी सामने आई है जो अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए दुनिया के दूसरे कोने पर जा पहुंचा. प्रेमिका से मिलने के लिए उसने 7 समंदर पार किए और करीब 16 हजार किलोमीटर का सफर तय किया. लड़को के देखकर लड़की को पहले विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई प्यार के लिए क्या इतनी दूर आ सकता है. फिलहाल लड़का अपनी प्रेमिका के साथ उसके देश में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है.

मोहब्बत में साउथ कोरिया से ब्राजील पहुंचा लड़का

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ कोरिया से सात समंदर पार प्रेमिका से मिलने पहुंचे इस लड़के का नाम यांग सिओक है और उसकी उम्र 28 साल है. यांग हाल ही में अपनी 20 साल की ब्राजीलियाई गर्लफ्रेंड लुइजा विटोरिया से मिलने पहुंचे. यांग और लुइजा पहली बार सोशल मीडिया पर मिले थे. वहीं से उन दोनों की दोस्ती इतनी बढ़ी कि अब प्यार में बदल गई है. इस बेपनाह इश्क के लिए यांग अपना देश छोड़कर ब्राजील पहुंच गए.

कपल को नहीं आती एक-दूसरे की भाषा

बता दें कि साउथ कोरिया के यांग और ब्राजील की लुइजा दोनों एक-दूसरे की भाषा नहीं जानते हैं. दोनों शुरुआत से ही एक-दूसरे से बातचीत करने के लिए ट्रांसलेटिंग ऐप का सहारा लेते हैं. लेकिन अब आमने-सामने से मिलने के बाद और साथ रहने के दौरान यांग ने पुर्तगाली भाषा और लुइजा ने साउथ कोरिया की भाषा सीखना शुरू कर दिया है. यांग और लुइजा ने बताया कि अब वे एक-दूसरे की भाषा के कुछ शब्द बोलना सीख भी गए हैं.

दोनों पहली बार कब मिले थे?

जान लें कि यांग और लुइजा दोनों एक-दूसरे को पिछले 10 महीने से जानते हैं और सोशल मीडिया पर शुरू हुई ये बाचतीच धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और यांग ने खुद ब्राजील जाकर लुइजा से मिलने का फैसला किया. यांग ने बताया कि उन्हें साउथ कोरिया से ब्राजील में लुइजा तक पहुंचने के लिए 4 बार फ्लाइट बदलनी पड़ी. इसके अलावा करीब 250 किलोमीटर का सफर टैक्सी से करना पड़ा.

गौरतलब है कि यांग और लुइजा सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो चुके हैं. दोनों की लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस कपल के टिकटॉक पर अब 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लुइजा ने बताया कि पहले वो वीडियो कॉलिंग के जरिए बातचीत करते थे और यांग के ब्राजील आने के बाद दोनों साथ में रहते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि यांग के पास अक्टूबर तक का ब्राजील का वीजा है. उसके बाद वे साउथ कोरिया लौट जाएंगे.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।