Home राष्ट्रीय लोकसभा अध्यक्ष पर बरसीं महुआ मोइत्रा लगाए गम्भीर आरोप

लोकसभा अध्यक्ष पर बरसीं महुआ मोइत्रा लगाए गम्भीर आरोप

19
0

देश- बजट सत्र का दूसरा चरण 15 मार्च से शुरू हो गया है। विपक्ष सरकार को घेरने के लिए तैयार है। वहीं अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

महुआ मोइत्रा ने कहा, हमें सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा है। स्पीकर हमें यह इजाजत नहीं देते यह लोकतंत्र पर हमला है। बीते तीन दिनों से सदन में सिर्फ बीजेपी मंत्री बोल रहे हैं। स्पीकर ने माइक सिर्फ उनको दिया है।
उन्होंने आगे कहा, विपक्ष को मौका नहीं मिला। उनको माइक नहीं मिला। यह लोकतंत्र पर सीधा हमला है। मैं अपने ट्वीट के लिए जेल जाने को तैयार हूं।
 

 

महुआ मोइत्रा से पूर्व अधीर रंजन भी माइक के परिपेक्ष्य में बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि बीते तीन दिनों से उनके टेबल पर लगा माइक ऑफ़ है।
जानकारी के लिए बता दें विपक्ष का यह दावा राहुल गांधी के बयान को सही साबित कर रहा है। कि सदन में हमें बोलने नहीं दिया जाता है। हमारे माइक ऑफ कर दिए जाते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।