Home राष्ट्रीय Manipur Violence: महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो मणिपुर की छवि खराब...

Manipur Violence: महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो मणिपुर की छवि खराब करने वाला- सीएम एन बीरेन सिंह

15
0

Manipur Violence: बीते दिन मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो ने पूरे देश को शर्मिंदगी से झुका दिया। केंद्र सरकार सवालों के घेरे में खड़ी हो गई। विपक्ष द्वारा सरकार से कई सवाल किये गए। घटना को इंगित करते हुए मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा- यह मणिपुर की छवि खराब करने वाला वीडियो है। सीएम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  ने केंद्र और राज्य सरकार पर कटाक्ष किया है। 

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा-  नरेंद्र मोदी और बीरेन सिंह के लिए लोगों के अधिक आवश्यक है भारत की छवि। हम उनकी असफलताओं पर सवाल नहीं उठा सकते, इससे हमारा नाम खराब होगा। असदुद्दीन ओवैसी ने द वायर में छपा एन बीरेन सिंह का बयान शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था वीडियो ने राज्य की छवि खराब की है. सीएम बीरेन ने कहा था कि उन्होंने वीडियो की निंदा करने के लिए राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है.

बीरेन सिंह ने कहा, हमें इसकी निंदा करने की जरूरत है, क्योंकि ये वे राज्य है, जहां के रहने वाले लोग महिलाओं को अपनी मां मानते हैं. लेकिन उपद्रवियों ने ऐसा किया और हमारी छवि खराब कर दी. इस पहाड़ से लेकर घाटी तक, जहां भी हम हैं, इसकी निंदा करेंगे. जो लोग इस अपराध के लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।