Home राष्ट्रीय Maulvi Rape Case : मौलवी ने 16 साल की लड़की से किया...

Maulvi Rape Case : मौलवी ने 16 साल की लड़की से किया रेप, पीड़िता ने अब किया चैकाने वाला खुलासा, कहा दीदी को भी …!

40 साल का 6 बच्चों का पिता मौलवी अपने साथ 21 साल की लड़की को भगाकर ले गया। जयपुर से चौंकाने वाला खुलसा हुआ है।आरोपी ने पहले पीड़िता की छोटी बहन से रेप किया था। फिर बड़ी को अपने साथ लेकर गया। आरोपी दोनों को कुरान पढ़ाता था।

55
0
मौलवी ने 16 साल की लड़की से किया रेप, पीड़िता ने अब किया चैकाने वाला खुलासा, कहा दीदी को भी ...!
मौलवी ने 16 साल की लड़की से किया रेप, पीड़िता ने अब किया चैकाने वाला खुलासा, कहा दीदी को भी ...!

Maulvi Rape Case : राजस्थान के जयपुर से एक चैंकाने वाला खुलसा हुआ है। भरतपुर निवासी छह बच्चों के पिता एक मौलवी लुकमान 40 साल का है। उसके खिलाफ झोटवाड़ा थाने में दो बहनों से बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया गया है। पीड़िता छोटी बहन ने डाक के जरिये डीसीपी वेस्ट को आप बीती घटना की जानकारी दी। यह भी बताया कि मौलवी बड़ी बहन को अपने साथ भगा ले गया। पीड़िता छोटी बहन ने डाक के जरिये डीसीपी वेस्ट को आप बीती घटना की जानकारी दी। तब थाने में यह मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार मौलवी 6 बच्चों का पिता और दोनों बहनों को कुरान पढ़ाता था। एक दिन मौलवी 21 साल की लड़की को भगाकर ले गया। बताया जाता है कि आरोपी ने पहले पीड़िता की छोटी बहन से रेप किया था। फिर बड़ी को अपने साथ लेकर गया। आरोपी दोनों को कुरान पढ़ाता था।

यह खुलासा शहर में रहने वाली 16 साल की एक लड़की ने पुलिस के सामने किया है। उसने एसपी को लेटर लिखा था। एसपी ने इस आधार पर पुलिस थाने को आदेश दिया और फिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है मामला झोटवाड़ा थाना इलाके का है। दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया झोटवाड़ा क्षेत्र में रहने वाली 21 साल की एक लड़की लापता है ।

पुलिस ने परिवार से पूछताछ करने पर पता चला कि उसे लड़की को घर में कुरान पढ़ाने आने वाला मौलवी अपने साथ लेकर भाग गया। एसपी को लिखे लेटर में यह भी बताया गया है कि बड़ी बहन अपने साथ घर से करीब 6 लाख रुपए भी लेकर गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, भरतपुर जहां वह रहता है वहां भी पुलिस टीम ने दबिश दी है , लेकिन मौलवी के बच्चों के अलावा वहां कोई नहीं मिला है। बच्चों को पता नहीं है कि 40 साल का उनका पिता 21 साल की युवती को लेकर भाग गया है।

मौलवी मूल रूप से भरतपुर जिले का रहने वाला है , उसके 6 बच्चे हैं। उसका नाम लुकमान है। 16 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि लुकमान करीब 7 साल से दोनों बहनों को कुरान पढ़ाने के लिए आ रहा था । इस दौरान जब माता-पिता नहीं होते तो बड़ी बहन से वह अश्लील छेड़छाड़ करता । दबाव बनाकर उसने रेप भी किया और उसको रिकॉर्ड कर लिया। फिर जब भी माता-पिता नहीं होते बड़ी बहन के साथ वह रेप करता। फिर एक दिन बड़ी बहन को मौलवी लेकर भाग गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।