Home राष्ट्रीय VIDEO : बदमाशों ने पार्किंग विवाद को लेकर महिला को जिंदा जलाने...

VIDEO : बदमाशों ने पार्किंग विवाद को लेकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश

14
0
बदमाशों ने पार्किंग विवाद को लेकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश
बदमाशों ने पार्किंग विवाद को लेकर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश

पुणे । पुणे में एक चैंकाने वाली घटना सामने आई है। एक पार्किंग स्थल पर बड़े हंगामे के बाद, चार बदमाशों ने एक महिला को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। यह घटना शनिवार देर रात करीब 9 बजे घटी, जब महिला वर्षा गायकवाड़ उस समय मौजूद थी, जब उसके मकान मालिक महेश राजे ने विवाद स्थल पर अपनी कार खड़ी की थी। तभी, चार-पांच दोपहिया वाहनों पर सवार कम से कम एक दर्जन गुंडे अचानक वहां पहुंचे और उन पर हमला कर दिया।

उस रात के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, बदमाश लाठियों से लैस थे और उन्होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने चेहरे को स्कार्फ से ढक रखा था। उन्होंने वहां खड़ी गाड़ी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उसे लाठियों से तोड़ना शुरू कर दिया और फिर उसमें आग लगा दी, साथ ही वहां खड़ी एक अन्य स्कूटर को भी आग के हवाले कर दिया।

भयभीत महिला जैसे ही मौके से भागी, उन्होंने कथित तौर पर उसे जलाने के लिए उस पर पेट्रोल फेंक दिया, लेकिन वह सुरक्षित अपने घर पहुंचने में कामयाब रही और घर के अंदर ही कैद रही। उन्होंने गायकवाड़ के मकान मालिक महेश राजे के साथ मारपीट की, जिन्होंने बाद में चंदन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।