Home राष्ट्रीय 22 देशों के दिग्गज नेताओं को पछाड़ मोदी बनें सबसे लोकप्रिय नेता

22 देशों के दिग्गज नेताओं को पछाड़ मोदी बनें सबसे लोकप्रिय नेता

8
0

देश- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है जनता उन्हें काफी पसंद करती है बीजेपी अधिक चुनाव मोदी मैजिक के बलबूते पर ही लड़ती है लेकिन क्या आपको पता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता भारत के साथ-साथ वैश्विक स्तर पर भी काफी है। वहीं अब  ग्लोबल लीडर अप्रूवल रेटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टॉप पर अपनी जगह बना ली है। 

अमेरिका स्थित कंसल्टिंग फर्म ‘मॉर्निंग कंसल्ट’ के एक सर्वे के अनुसार 78 प्रतिशत रेटिंग के साथ पीएम मोदी को दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं वहीं अमेरिका के प्रधानमंत्री जो बाइडेन इस लिस्ट में छठे नम्बर पर और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक १० वें नम्बर पर हैं।  ग्लोबल लीडर अप्रूवल रेटिंग में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज को चौथा पायदान पर हैं। 

बता दें यह सर्वे 100 फीसदी लोगों पर हुआ जिसमे से 78 फीसदी लोगों की पसंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे हैं। मोदी ने अपनी लोकप्रियता से 22 देशों के दिग्गज नेताओं को पीछे छोड़ दिया है। लोगों को मोदी के बोलने और जनता को साध कर संवाद करना काफी पसंद आता है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।