Home राष्ट्रीय MP Assembly Election 2023: धोखेबाजी ने गिराई सरकार

MP Assembly Election 2023: धोखेबाजी ने गिराई सरकार

56
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

MP Assembly Election 2023: एमपी में आज चुनावी रैली का आख़िरी दिन है। कांग्रेस महासचिव ने आज ददिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा- पीएम मोदी के नाम एक मेरे नाम फिल्म बननी चाहिए। उन्होंने कहा- मोदी जी का क्या कहना है वह तो अपनी व्यथा से ही व्यथित हैं। जनता को अपनी पीड़ा ही सुनाते रहते हैं। कर्नाटक गए तो गालियों की एक लिस्ट लेकर गए, रोए और बताने लगे कि मुझे इतनी गालियां दी गई। एमपी आए तो पुनः उन्होंने अपनी पीड़ा की गाथा रिपीट की। आपको सलमान खान की फिल्म तेरे नाम याद है उस फिल्म में वह शुरू से अंत तक रोता रहता है। वैसे ही मोदी जी का हाल है उनके लिए भी एक फिल्म मेरे नाम बननी चाहिए। 

उन्होंने आगे कहा- मोदी जी टॉप क्लास आदमी हैं। दुनिया के कायर और गद्दार उन्होंने एकजुट कर लिए हैं। मुझे बीजेपी और आरएसएस के उन कार्यकर्ताओं पर तरस आता है जो लम्बे समय से संघर्ष कर रहे हैं। वास्तव में उनकी स्थिति बेहद खराब है। बहुत लोगों ने विश्वासघात किया लेकिन कुछ लोगों ने तो जनता की पीठ में छुरा खोंप दिया। एमपी में हमारी सरकार थी लेकिन उनकी धोखेबाजी ने सरकार गिरा दी। परिवर्तन का समय आ गया है। जनता इन धोखेबाजों को सबक सीखने के लिए तत्पर है। 

मोदी जी, देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं- जो अपने ही दुःख से दुखी रहते हैं, दिन भर रोते रहते हैं।

लेकिन मोदी जी आदमी की पहचान में टॉप क्लास हैं।

क्योंकि, उन्होंने दुनिया भर के कायरों और गद्दारों को इकठ्ठा कर अपनी ही पार्टी में ले लिया है।

: मध्य प्रदेश में @priyankagandhi जी pic.twitter.com/Frla9CCHD8



[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।