Home राष्ट्रीय Naked Protest : युवा नग्न होकर प्रदर्शन करने पहुंचे विधानसभा के सामने,...

Naked Protest : युवा नग्न होकर प्रदर्शन करने पहुंचे विधानसभा के सामने, जानें पूरा मामला !

15
0

छत्तीसगढ़ में आज से शुरू हुए विधानसभा के मानसून सत्र के बीच राजधानी की सड़कों पर एसटी एससी वर्ग के युवाओं ने नग्न प्रदर्शन किया है। उस समय मंत्रियों का काफिला सड़कों से गुजर रहा था। टाइम्स नाउ के अनुसार फर्जी जाति प्रमाण पत्र से नौकरी करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर एससी एसटी वर्ग के युवाओं ने ये प्रदर्शन किया है। 

मीडिया मिली जानकारी के अनुसार अनुसूचित जाति और जनजाति वर्ग के कुछ युवक अपनी मांगों को लेकर मंगलवार को अचानक विधानसभा की तरफ बढ़ने लगे। ये लोग पूरी तरह से नग्न होकर नारेबाजी करते नजर आये। अधिकारियों की मानें तो, पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली, तब इन युवकों को हिरासत में ले लिया गया। प्रदर्शन कर रहे युवकों ने मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 267 लोग अनुसूचित जाति और जनजाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनाकर नौकरी कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। यही वजह है कि हमें इस प्रकार से प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा। एक प्रदर्शनकारी युवक ने कहा कि इन लोगों की गिरफ्तारी और इनके खिलाफ कार्रवाई के लिए हमनग्न प्रदर्शन कर रहे हैं। यदि हमारी मांगें नहीं मानी गईं, तो हम और उग्र प्रदर्शन भविष्य में करेंगे। 
  

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।