Home राष्ट्रीय Patna Crime News: JDU नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या, सरकार...

Patna Crime News: JDU नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या, सरकार सवालों में

8
0
Patna Crime News: JDU नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या, सरकार सवालों में

Patna Crime News: पटना के पुनपुन में जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक सौरभ कुमार बढ़ईया कोल के एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। सौरभ कुमार की हत्या के बाद लोगों में अक्रोश है। समर्थक जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

बताया जा रहा है बाइक पर सवार चार हमलावरों ने देर रात सौरभ कुमार पर उस समय गोलियां चला दी। आरोपियों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। जब उनपर गोलियां चलीं तो वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

मीडिया के मुताबिक़ हमले में एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। सौरभ पर हुआ अज्ञात आत्मघाती हमले ने बिहार सरकार को सवालों के घेरे में उतार दिया है। लोगों का कहना है वह लोग गुंडागर्दी खत्म करने का दावा करते हैं लेकिन उनके सत्ता में रहते जब एक बड़ा राजनेता सुरक्षित नहीं है। उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। तो यह लोग जनता की सुरक्षा की क्या गारंटी लेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।