Home राष्ट्रीय बीजेपी की सुनामी में तबाह होगी कांग्रेस

बीजेपी की सुनामी में तबाह होगी कांग्रेस

46
0
Wpmedia Demo

[ad_1]

PM Modi Shajapur Speech: एमपी में होने वाला विधानसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि एमपी में बीजेपी किसी भी कीमत पर सत्ता अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती है और कांग्रेस हर हाल में सत्ता प्राप्त करना चाहती है। आज एमपी के शाजापुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम ने राहुल को महाज्ञानी करार दिया और बताया कि उनके जैसी सोच ने देश को बर्बाद कर दिया है। 

जानें क्या बोले पीएम:

Advertisement

Full post

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा- कांग्रेस का स्वाभाव दंगाई है। उनकी रगों में दंगा है। आजकल उनके एक महाज्ञानी एमपी में घूम रहे हैं। उनके जैसी सोच ने देश को बर्बाद कर दिया है। कांग्रेस की सत्ता जहाँ आई वहां हड़कंप मच गया। कांग्रेस किसान, युवाओं और महिलाओं की दुश्मन है। कांग्रेस जो भी करती है स्वयं के लिए करती है। कांग्रेस का जनता के परिवार से नहीं एक विशेष परिवार से मतलब है। जनता ने संकल्प लिया है कि एमपी के विकास के लिए एमपी में एक बार फिर बीजेपी सत्ता में आएगी। 

उन्होंने आगे कहा- कांग्रेस का स्वभाव दंगाई है। एमपी को खाई से बाहर बीजेपी लाई है। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार आई कांग्रेस ने वहां लूट मचाना शुरू कर दिया। कांग्रेस नकारात्मकता से परिपूर्ण है। पार्टी में आपसी सहभागिता की कमी है और कांग्रेस की नियत में खोट है। 

कांग्रेस जिन राज्यों में गई वहां लूट आरम्भ हुई। कांग्रेस को चिंता है उनका सच मोदी कैसे जान रहे हैं और उनके काले कारनामों को जनता के समक्ष कैसे उजागर कर रहे हैं। एक राज्य को बर्बाद करने के लिए भ्रष्टाचार, अपराध और कांग्रेस काफी है। एमपी को सतर्क रहने की आवश्यकता है। अन्यथा कांग्रेस एमपी की जनता को लूट लेगी। 

एमपी में असली दिवाली 3 दिसम्बर को मनाई जाएगी। क्योंकि तीन दिसम्बर को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे और एमपी में बीजेपी की सुनाई में कांग्रेस उड़ जाएगी। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।