Home राष्ट्रीय POLITICS: जब दो साल बाद ममता और सोनिया का हुआ आमना-सामना

POLITICS: जब दो साल बाद ममता और सोनिया का हुआ आमना-सामना

14
0

राजनीति: विपक्ष एकजुटता का संकल्प लिए बीजेपी को केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकने की कवायद में जुटी है। सभी विपक्षी दल गठबंधन के लिए मीटिंग कर रहे हैं। आपसी मतभेद भुलाकर लोग एक दूसरे से मिल रहे हैं। वही बीते दिन विपक्ष की मीटिंग में ममता बनर्जी और सोनिया गांधी की मुलाक़ात पर सभी की नजरें टिकीं थीं। 

असल में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सोनिया गांधी कल विपक्षी दल की मीटिंग में 2 वर्ष बाद एक दूसरे के आमने सामने आई। दोनों ने बड़े सौम्य स्वाभाव से एक दूसरे का अभिवादन किया और एक दूसरे के स्वास्थ्य की जानकारी ली। एक दूसरे से लम्बे समय तक बात की और आपसी मतभेद को भुला दिया। 

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मध्य आपसी सम्बन्ध बेहद अच्छे थे। कांग्रेस नेता अधीर रंजन की एक टिपणी से ममता नाराज थीं। उन्होंने ममता को तानाशाह और तृणमूल के राज को गुंडा राज कहा था। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।