Home राष्ट्रीय राहुल गांधी पप्पू नहीं

राहुल गांधी पप्पू नहीं

5
0

राजनीति– कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) कल अपने क्रोधित रूप में दिखी। बीजेपी(BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) पर जमकर कटाक्ष किया। अपने पिता को याद करते हुए कहा- संसद में उनका अपमान हुआ। 

मेरे भाई को मीर जाफर(meer Jafar) कहा गया। उनके मंत्रियों ने सदन में मेरी माँ का अपमान किया। उनके एक मुख्यमंत्री कहते हैं कि राहुल गांधी(Rahul Gandhi) नहीं जानते उनके पिता कौन हैं। इन लोगों से सवाल नहीं होता। इनपर कोई केस नहीं होता। इनकी सदस्यता रद्द नहीं होती।
बीजेपी बार-बार परिवारवाद की बात करती है। मैं जानना चाहती हूं भगवान राम कौन थे। पांडव कौन थे। क्या उन्हें सिर्फ परिवारवाद कहा जाना चाहिए कि उन्होंने अपने मूल सिद्धांतों अपनी संस्कृति के लिए लड़ाई लड़ी। हमारे परिवार ने देश के लिए संघर्ष किया है।लोकतंत्र को हमारे परिवार ने अपने खुन से सींचा है।
प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने आगे कहा- मेरे भाई राहुल गांधी ने देश के प्रतिष्ठित संस्थाओं से पढ़ाई की। देश के लोग उनको पप्पू कहने लगे। लेकिन आज वह जानते हैं कि वह पप्पू नहीं हैं। वह देश के लोगों की आवाज हैं। वह ईमानदार हैं। वह लोगों के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।