Home राष्ट्रीय नौटंकी करने सूरत चले राहुल गांधी

नौटंकी करने सूरत चले राहुल गांधी

17
0

देश- मानहानि केस में दोषी पाए गए राहुल गांधी आज सूरत की सेंशन कोर्ट में मजिस्ट्रेट के आदेश के खिलाफ याचिका दायर करेंगे। सूत्रों का दावा है राहुल गांधी अपने परिवार के साथ कोर्ट जा सकते हैं। कांग्रेस नेता की अपील से पहले ही बीजेपी ने इसे उनकी नौटंकी बता दिया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा, राहुल गांधी कांग्रेस नेता भूपेश बघेल, अशोक गहलोत और अपने परिवार के साथ सूरत जा रहे हैं। यह कोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका दायर करेंगे। यह कोर्ट पर दवाब बनाने जैसा नहीं प्रतीत होता है।
उन्होंने आगे कहा, राहुल गांधी को कोर्ट ने ओबीसी समाज के लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्द उपयोग करने के लिए कोर्ट ने दोषी करार दिया और 2 वर्ष की सजा दी। उनपर जो कार्यवाही हुई है वह यूपीए सरकार द्वारा बनाये गए नियमों के आधार पर हुई है। अब कांग्रेस नेता परिवार और कई अन्य नेताओं के साथ वहां जा रहे हैं। वह वहां हंगामा करने जा रहे हैं। इसकी क्या जरूरत है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।