Home राष्ट्रीय राहुल की सदस्यता गई, अमेरिकी सांसद की पीएम से फैसला पलटने की...

राहुल की सदस्यता गई, अमेरिकी सांसद की पीएम से फैसला पलटने की मांग

11
0

देश- मोदी सरनेम को लेकर मानहानि के मामले में दोषी करार दिए गए सांसद राहुल गांधी की संसद सदस्यता 23 मार्च 2023 को लोकसभा स्पीकर ने रद्द कर दी। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होते ही कांग्रेस ने बीजेपी के विरोध में मोर्चा खोल दिया। विपक्ष के कई नेताओं ने राहुल गांधी का समर्थन किया। 

वहीं अब राहुल गांधी को भारतीय मूल के अमेरिकी सांसद रो खन्ना का समर्थन मिला है। अमेरिकी सांसद रो खन्ना कहते हैं यह फैसला गांधी दर्शन और भारत के मूल्यों के साथ विश्वासघात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विचार करना चाहिए। उन्हें यह फैसला वापस ले लेना चाहिए। राहुल को संसद से बाहर करना भारत के मूल्यों के साथ विश्वासघात है।

उन्होंने आगे कहा, मेरे पूर्वजों ने सालों तक जेल में रहकर इसके लिए त्याग नहीं किया। देश के लोकतंत्र के लिए मोदी सरकार को यह फैसला पलटना चाहिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।