Home राष्ट्रीय Rajnath Singh: वो जितनी मीटिंग चाहें कर लें, लेकिन…विपक्षी एकता

Rajnath Singh: वो जितनी मीटिंग चाहें कर लें, लेकिन…विपक्षी एकता

15
0

Rajnath Singh Interview: देश में लोकसभा चुनाव अगले साल होने है लेकिन उसको लेकर रणनीति अभी से ही बननी शुरू हो गई है. एक तरफ देश भर की विपक्षी पार्टियां तीसरी बार मोदी के विजयरथ को रोकने के लिए रणनीति बना रही है तो वहीं बीजेपी भी एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के लिए प्रयासरत है. इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश में विपक्षी एकता को लेकर तंज कसा है. 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष के लोग जितनी चाहें उतनी मीटिंग कर लें लेकिन बावजूद इसके वह आगामी चुनाव में मोदी को नहीं हरा पाएंगे, क्योंकि उनके बराबर का करिश्मा किसी के पास नहीं है.

दुनिया में बढ़ा मोदी का कद
रक्षामंत्री ने कहा कि हर दिन मोदी सरकार की नीतियों के कारण एनडीए का कुनबा बढ़ रहा है और मोदी के नेतृत्व में इसमें अधिक सहयोगी शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके पास महान नेतृत्व के साथ प्रतिबद्ध कार्यकर्ता भी हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास महान नेतृत्व के साथ-साथ प्रतिबद्ध कार्यकर्ता भी हैं. केंद्र में इन नौ वर्षों में, बीजेपी ने कई गरीब-समर्थक योजनाएं शुरू की हैं. भारत का वैश्विक कद कई गुना बढ़ गया है. इसकी आवाज पहले से कहीं अधिक मायने रखती है.

पीएम मोदी की तुलना में कन्फयूज है विपक्ष
रक्षामंत्री ने विपक्ष की मीटिंग को लेकर कहा कि मैं उन लोगों में बहुत भ्रम और निराशा देख रहा हूं. लोकतंत्र में, सभी को अपने विचार रखने का अधिकार है, और हर चुनाव अहम है. उन्होंने कहा लेकिन मुझे लगता है कि विपक्ष को पहले से ही पता है कि बीजेपी को जीत की हैट्रिक बनाने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा जहां हमारे पास मोदी जैसे नेता हैं तो जबकि विपक्ष दिशाहीन है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।