Home राष्ट्रीय सचिन पायलट ने अपने पिता को दी श्रद्धांजलि, दौसा कार्यक्रम पर सबकी...

सचिन पायलट ने अपने पिता को दी श्रद्धांजलि, दौसा कार्यक्रम पर सबकी नजर

16
0

 राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने रविवार को अपने दिवंगत पिता राजेश पायलट को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट साझा किया। उन्होंने कहा, मैं मेरे पूज्य पिताजी, श्री राजेश पायलट जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन करता हूं। उनका कार्यक्षेत्र से लगाव, जनता से उनका जुड़ाव और जनकल्याण के प्रति उनकी समर्पित कार्यशैली मेरे मार्गदर्शक हैं। उन्होंने अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा उनके विचारों और आदशरें का पालन करूंगा। पायलट ने यह ट्वीट उन अटकलों के बीच साझा किया कि वह नई पार्टी बना सकते हैं। हालांकि कांग्रेस के दिग्गज नेता और उनके ही समर्थक इससे इनकार कर रहे हैं। रविवार को पायलट और उनके समर्थक दौसा में राजेश पायलट को श्रद्धांजलि देंगे और प्रतिमा का अनावरण करेंगे। सबकी निगाहें दौसा पर टिकी हैं कि क्या यह आयोजन शक्ति प्रदर्शन में बदल जाएगा या फिर पायलट नई पार्टी की घोषणा करेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।