Home राष्ट्रीय SEEMA HAIDAR LOVE STORY: सीमा हैदर को ले गई यूपी एटीएस की...

SEEMA HAIDAR LOVE STORY: सीमा हैदर को ले गई यूपी एटीएस की टीम

30
0

SEEMA HAIDAR LOVE STORY: सचिन के प्यार में पागल पाकिस्तानी सीमा हैदर चार बच्चों समेत सभी सीमाओं को लांघते हुए भारत आ गईं। उनकी प्रेम कहानी सुर्खियां बटोर रही है। कई लोग सचिन और सीमा के प्यार दुहाई दे रहे हैं तो कई लोग कह रहे हैं सीमा हैदर भारत की सुरक्षा व्यवस्था पर तमाचा है। यह देश के लिए खतरा साबित हो सकती है। सीमा जिस तरह बिना वीजा के भारत की सीमा लांघ आई यह चिंता का विषय है। 

वही अब सीमा हैदर को यूपी एटीएस की टीम पूंछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। यूपी एटीएस की टीम ने सादी वर्दी में सीमा हैदर के घर पर धावा बोला, जब एटीएस की टीम सीमा के घर पहुँचती है तो वह चुपचाप थीं किसी से उनकी बात नहीं हो रही थी। घर वालों ने बताया वह बीमार हैं इसलिए चुप हैं। एटीएस की टीम ने घर में जाँच की और पूंछताछ के लिए सीमा को अपने साथ ले गई। 

सूत्रों के मुताबिक़ सीमा लगातार मीडिया में इंटरव्यू दे रही हैं। एटीएस की टीम भी बीते दो दिनों से उनसे पूछताछ कर रही है। सीमा पाकिस्तान से हैं और अवैध रूप से भारत में घुस आई हैं तो यह भी आशंका है कि वह पकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी की एजेंट हो सकती हैं। एटीएस की टीम यह भी जानने में जुटी है की किसकी मदद से वह नेपाल आईं और नेपाल से भारत। 

हालाकि सीमा हैदर के भारत आने के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है। लोग हिन्दू मंदिरों को तोड़ रहे हैं हिन्दुओं को बेघर किया जा रहा है और उनके साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं सामने आई हैं। अभी तक सीमा ने सभी को यह कहानी बताई है की वह पब्जी गेम के माध्यम से सचिन के प्रेम में पड़ीं। उनकी शादी हो चुकी है लेकिन वह सचिन के लिए अपने पति कोस छोड़कर अपने बच्चों के साथ भारत आई हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।