Home राष्ट्रीय पार्टनर भी करें सेक्स एन्जॉय तो फॉलो करें ये Sex Rules

पार्टनर भी करें सेक्स एन्जॉय तो फॉलो करें ये Sex Rules

16
0
war ukraina rusia

[ad_1]

सेक्स एक ऐसा अनुभव है जो लोगों के रिश्ते को मजबूती प्रदान करता है। कई लोग सेक्स अपनी शारीरिक जरूरत को पूर्ण करने के लिए करते हैं तो कई लोग सेक्स एक दूसरे के प्रति समर्पण भाव दिखाने के भाव से करते हैं। वैसे तो सेक्स पर आज भी हमारे देश में ओपन चर्चा करना गलत ही माना जाता है। लेकिन समय के साथ काफी कुछ बदल गया है आप लोग अपने आसपास सेक्स के संदर्भ में चर्चा कर लेते हैं और सेक्स के समय किन बातों का ध्यान यह भी जानने का प्रयास करते हैं। वही आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं कि सेक्स के समय पार्टनर को किन Sex Rules का पालन करना चाहिए। क्योंकि ये Sex Rules आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाते हैं और Sex Rules को फॉलो करने से आपका पार्टनर भी सेक्स एन्जॉय कर पाता है। 

जानें Sex Rules:

Advertisement

Full post

हद में रहें:

सेक्स एक खूबसूरत अनुभव है इसे खूबसूरती के साथ ही महसूस किया जाए तो बेहतर होगा। अगर आप सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के साथ अच्छा बर्ताव करते हैं तो यह उसे आपकी तरफ आकर्षित करता है। वही यदि आप सेक्स के समय अपने पार्टनर के साथ जाहिलियत करने लगते हैं। एकदम से उसपर टूट पड़ते हैं। उसके कपड़े फाड़ने लगते हैं और अपने एन्जॉयमेंट के लिए उसके शरीर को चोट देते हैं तो यह आपके पार्टनर को तकलीफ देता है और आपका पार्टनर आपके व्यवहार से असंतुष्ट होकर धीरे-धीरे आपसे दूरियां बनाने लगता है। 

बातें में तहजीब:

सेक्स का एक सबसे बड़ा Sex Rules है आपकी भाषा में विनम्रता। यदि आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रहे हैं तो आपको अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। आपको हमेशा यह याद रखना चाहिए कि सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर के साथ जाहिलियत भरे शब्दों का उपयोग न करें। क्योंकि ऐसा करने से आपके पार्टनर पर आपके व्यवहार का निगेटिव प्रभाव पड़ता है। 

सुरक्षा का वादा:

अगर आपका पार्टनर आपके साथ सेक्स करने को रेडी हुआ है। तो आपको उसकी सुरक्षा का भरोसा उसे दिलाना चाहिए। सेक्स के दौरान आपको प्रोटेक्शन का उपयोग करना चाहिए। इसके साथ ही यदि आप बिना प्रोटेक्शन उसके साथ सेक्स करते हैं तो उसे इस बात का भरोसा दें कि यदि कुछ होता है तो आप प्रत्येक परिस्थिति में उसके साथ हैं। 

पोर्न स्टार न समझें:

कई लोग अपने पार्टनर के साथ सेक्स पोर्न वीडियो देखने के बाद करते हैं और उनके मन में यही ख्याल रखता है कि जैसा वीडियो उन्होंने देखा है वह अपने साथी के साथ वैसा ही सेक्स करें। जबकि किसी को भी अपने पार्टनर के साथ इस प्रकार सेक्स नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से आपका पार्टनर आपसे दूरियां बनाने लगता है। 

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।