Home राष्ट्रीय सिंगापुर में प्रवासी श्रमिक की मौत की जांच करेगा श्रीलंका

सिंगापुर में प्रवासी श्रमिक की मौत की जांच करेगा श्रीलंका

10
0

श्रीलंका के विदेश रोजगार ब्यूरो (एसएलबीएफई) ने सिंगापुर में एक प्रवासी मजदूर की मौत की जांच शुरू कर दी है। श्रम और विदेश रोजगार मंत्री मानुषा नानयक्कारा ने मीडिया को यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री ने शनिवार को कहा कि श्रीलंका की एक कर्मचारी ने 19 मई को अपॉर्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी, जहां वह कार्यरत थी।

इस बीच, एसएलबीएफई में प्रशिक्षण के उप महाप्रबंधक पीजीजीएस यापा ने मीडिया को बताया कि मृतक कर्मचारी के शव को श्रीलंका वापस भेजने के लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं। यापा ने कहा कि जब एक प्रवासी कर्मचारी की मृत्यु हो जाती है, तो मृतक के उत्तराधिकारी या तत्काल रिश्तेदार एसएलबीएफई से मुआवजे के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्रवासी श्रमिकों की ओर भेजा गया धन श्रीलंका के लिए विदेशी मुद्रा के मुख्य स्रोतों में से एक है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।