Home राष्ट्रीय आज है राहुल गाँधी का जन्मदिन, ऐसे दी गईं बधाई

आज है राहुल गाँधी का जन्मदिन, ऐसे दी गईं बधाई

15
0

देश: आज कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद राहुल गाँधी का जन्मदिन है। राहुल गाँधी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की जमकर बधाई मिल रही हैं। तो आइये जानते हैं आज राहुल गाँधी को किसने किस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई। 

डी० के० शिवकुमार- 

Sending warmest birthday wishes to Sri @RahulGandhi Your dedication and commitment to public service is truly inspiring.  May this year bring you immense happiness, good health and more strength to bring positive change.

Indian Youth Congress-

·Warmest birthday greetings to our visionary leader and hope of the nation, Shri  @RahulGandhi ji! Your unwavering commitment to leadership and humility sets an example for us all. May this day bring you immense joy and good health.

अलका लांबा :

श्री @RahulGandhi द्वारा की गई “भारत जोड़ो यात्रा” की आपार सफ़लता और हिमाचल के बाद कर्नाटक की एतिहासिक जीत के बाद मैं यह बात पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूँ कि अगर कॉंग्रेस समय रहते अपने मजबूत संगठन और मुद्दों के साथ जनता में निकल जाए तो उसे अपने दम पर 2024 में सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता – 23 जून को पटना में विपक्षी दलों के साथ मीटिंग में तस्वीर काफ़ी हद तक साफ़ हो जायेगी – की कौन भाजपा के साथ है और कौन दिखावा मात्र कर रहा है और कौन सही मायनों में कॉंग्रेस की तरह बिना डरे एक मजबूत विपक्ष की भूमिका में रहते हुए भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से लड़ रहा है.
#AAP के महा ठग को कल राजस्थान में सुनने के बाद एक बार फिर कह रही हूँ – #AAP ने भाजपा से अधिक कॉंग्रेस का नुक़सान पहुंचाया है – ज़ंग के मैदान में पीठ पर धोखा खाने और हारने से बेहतर है सीने पर गोली खा कर शहीद होना.
लड़ेंगे – जीतेंगे 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।