Home politics All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen: मुकाबला करना है तो करो लेकिन बाद में...

All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen: मुकाबला करना है तो करो लेकिन बाद में रोना नहीं: असदुद्दीन ओवैसी

18
0

All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव हेतु मुस्लिम समाज को साधना शुरू कर दिया है। बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए वह कहते हैं मैं विरोधियों को हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूँ आप तुम मेरे विरोध में चुनाव लड़ो, मुझे मुकाबला करने में मजा आता है बस शर्त यह की आप बाद में रोना मत। 

ट्वीटर पर जारी वीडियो में ओवैसी कहते हैं- कोई कह रहा है मैं हैदराबाद से चुनाव लडूंगा, कोई कह रहा है मैं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के खिलाफ चुनाव लडूंगा। मैंने किसी को नहीं रोका, मैं आप सभी को दावत देता हूँ आओ और लड़ो मेरे खिलाफ मुझे मुकाबले में मजा आता है। आप आओ तुम हैदराबाद से लड़ो… मेदक जाऊंगा, सिकंदराबाद भी जाऊंगा, औरंगाबाद भी जाऊंगा और किशनगंज भी जाऊंगा… मेरी मर्जी है। हाँ मेरे परिपेक्ष्य में जो फैसला आएगा वह मेरी जमात का होगा उसे मैं स्वीकार करूंगा। 

उन्होंने आगे कहा – मुझे बड़ी-बड़ी बातों में मजा नहीं आता यह शोभा नहीं देती आप मुकाबला कीजिये बातें नहीं। बता दें  लोकसभा चुनाव 2024 से पहले तेलंगाना में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। ओवैसी की पार्टी तेलंगाना में अपनी मजबूत पकड़ स्थापित करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।