Home politics AMIT SAHA: भगवंत सीएम हैं या पायलट

AMIT SAHA: भगवंत सीएम हैं या पायलट

20
0

Amit Shah On Bhagwant Mann: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार (18 जून) को पंजाब के सीएम भगवंत मान पर तंज कसा. केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर गृह मंत्री शाह पंजाब के गुरदासपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवंत मान के पास अरविंद केजरीवाल के लिए वक्त है, लेकिन पंजाब के लोगों के लिए वक्त नहीं है. भगवंत मान का का एक ही काम है केजरीवाल को देश घुमाना. कभी-कभी मैं समझ नहीं पाता कि भगवंत मान सीएम हैं या पायलट हैं. 

शाह ने आगे कहा कि पंजाब के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उनका (भगवंत मान) पूरा समय दौरों में जाता है जिस कारण से पंजाब की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है. यहां लोग सुरक्षित नहीं है, नशे का कारोबार बढ़ रहा है, किसानों की तकलीफें बढ़ रही हैं, मगर सीएम साहब के पास इसके लिए कोई समय नहीं है. आम आदमी पार्टी जैसी खोखले वादे करने वाली कोई और पार्टी नहीं है.  

अमित शाह का आम आदमी पार्टी पर हमला

गृह मंत्री ने आप पर हमला जारी रखते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी महिलाओं को 1 हजार रुपये देने वाली थी, उस वादे का क्या हुआ? अब तक महिलाएं राह देख रही हैं, उन्हें 1 हजार रुपये मिलना तो दूर एक हजार पैसे भी नहीं मिले हैं. पंजाब सरकार पंजाब में विज्ञापन देती है वो समझ आता है, लेकिन पंजाब के विज्ञापन केरल, बंगाल व गुजरात में आते हैं. जिससे पंजाब की जनता की तिजोरी खाली हो रही है, जनता इसका हिसाब जरूर लेगी.  

अमृतसर में खुलेगा एनसीबी का कार्यालय 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पंजाब से नशे के कारोबार को उखाड़ फेकने के लिए काम कर रही है. नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए अमृतसर में एक महीने के अंदर एनसीबी का कार्यालय खुलेगा और कुछ ही समय में बीजेपी के कार्यकर्ता हर गांव में जाकर नशे के खिलाफ जनजागरण की यात्रा भी शुरू करेंगे.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।