Home politics अदानी मामले पर अमित शाह ने कही बड़ी बात

अदानी मामले पर अमित शाह ने कही बड़ी बात

13
0

National – विपक्ष सदन में लगातार अडानी मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को घेर रहा है। विपक्ष का कहना है कि सरकार उनके सवालों का जवाब नहीं दे रही है। वहीं अब इस मामले पर गृह मंत्री अमित शाह ने खुलकर अपना पक्ष रखा है। अमित शाह ने कहा इस मामले को सुप्रीम कोर्ट संज्ञान में ले चुका है। जांच के लिए अलग समिति का गठन किया गया है।

उन्होंने कहा, हमारी सरकार का मत साफ है। हमें इनमें कोई भ्रम नहीं है। हम जो बोल रहे हैं वह सत्य है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लिया है। जांच कमिटी का गठन किया गया है। हम सभी को न्याय व्यवस्था पर भरोसा रखना चाहिए। वहीं अगर किसी के पास इस मामले में कोई सबूत है तो वह सुप्रीम कोर्ट की समिति को दे। सुप्रीम कोर्ट ने यह आश्वासन दिया है कि अगर किसी के साथ गलत हुआ है तो उसको न्याय मिलेगा।
उन्होंने आगे कहा, विपक्ष अगर सदन में एक कदम आगे आएगा। तो सरकार भी आगे आएगी। कुछ मुद्दे ऐसे होते हैं जो राजनीति से ऊपर होते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी भारत के घरेलू मुद्दों को विदेशी जमीन पर उठाने से मना कर दिया था। वहीं सदन सिर्फ एक पक्ष से नहीं चलती है। सदन के लिए सत्ता और विपक्ष दोनो का होना आवश्यक है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।