Home politics भाजपा ने जारी किया ‘कांग्रेस फाइल्स’ का तीसरा एपिसोड, कोयला घोटाले को...

भाजपा ने जारी किया ‘कांग्रेस फाइल्स’ का तीसरा एपिसोड, कोयला घोटाले को लेकर घेरा

27
0

भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जारी घमासान के बीच भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस फाइल्स का तीसरा एपिसोड जारी किया। तीसरे एपिसोड में भाजपा ने कोयला घोटाले को लेकर यूपीए की पिछली मनमोहन सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। मंगलवार को भाजपा ने कोयला घोटाले को लेकर वीडियो जारी कर लिखा, कांग्रेस फाइल्स के तीसरे एपिसोड में देखिए, कोयले की दलाली में काले हुए ‘हाथ’ की कहानी..।

भाजपा ने ‘कांग्रेस मतलब करप्शन’ के नाम से सीजन-1 के एपिसोड 3 के जारी वीडियो में मनमोहन सरकार के कार्यकाल में वर्ष 2012 में सामने आए कोयले घोटाले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि, कोयले की दलाली में कांग्रेस का हाथ ही काला नहीं हुआ था बल्कि कांग्रेस की यूपीए सरकार पर कालिख पुत गई थी।

तीन मिनट के इस वीडियो में कई मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देकर भाजपा ने कोयला घोटाले का आरोप लगाते हुए कांग्रेस और मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा है। वीडियो में मनमोहन सिंह को रिमोट से चलने वाला प्रधानमंत्री करार देते हुए भाजपा ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ उनकी कई तस्वीरों को भी इसमें शामिल किया है। भाजपा ने इसी वीडियो में कांग्रेस फाइल्स के चौथे एपिसोड में कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाले का जिक्र करने का संकेत भी दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।