Home politics कांग्रेस है नए जमाने की मुगल, यह देश को कर रही कमजोर

कांग्रेस है नए जमाने की मुगल, यह देश को कर रही कमजोर

12
0

देश- असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा(Asam chief minister Himant biswas Sharma) ने कांग्रेस(Congress) पर हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस(Congress Mughal) दूसरी मुगल है। यह एक बार पुनः देश को कमजोर करने का काम कर रही है। पहले मुगलों ने देश को तोड़ने का काम किया था। आज नई मुगल देश को कमजोर करने में जुटी है। जब राम मंदिर(Ram mandir) का निर्माण होता है तो इन लोगों को समस्या होती है क्या आप मुगल के बच्चे हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब दिल्ली के किसी अन्य का शासन था तो मंदिर तोड़े जाते थे। लोगों को मंदिर से समस्या है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)के नेतृत्व में मंदिरों के निर्माण हो रहे हैं। पीएम मोदी(PM narendra modi) के काल मे नए भारत का निर्माण हुआ है। कांग्रेस(Congress) को नए भारत से समस्या है। कांग्रेस(Congress leader) नए भारत को कमजोर कर रही है। कांग्रेस मुगलों की नीति पर चल रही है। यह नए मुगल हैं।
कांग्रेस और कम्युनिस्ट(Congress and communist) ने सदैव यही बताया है कि भारत का इतिहास मुगल, औरंगजेब(Aurangzeb, बाबर bawar का रहा है। लेकिन सत्य यह नहीं है। भारत का इतिहास शिवजी(shivaji), गुरु गोबिंद सिंह(Guru govind singh) का है। औरंगजेब(Aurangzeb) ने सनातन संस्कृति(sanatan dharm) पर प्रहार किया था। 
उसे खत्म करने के लिए लोगों को भयभीत किया था कई लोगों को इस्लाम धारण करवाया था। लेकिन उन्होंने हमारे सनातन को खत्म नहीं कर पाया। लोग कहते हैं कि औरंगजेब ने पूरे भारत पर कब्जा किया था। वास्तव में यह झूठ है उसने पूरे भारत पर कब्जा नहीं किया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।