Home politics CONGRESS ON BJP MEETING: बीजेपी की बैठक से कांग्रेस खुश, बोली बड़ी...

CONGRESS ON BJP MEETING: बीजेपी की बैठक से कांग्रेस खुश, बोली बड़ी बात

17
0

CONGRESS ON BJP MEETING:: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव हेतु बीजेपी और कांग्रेस अपनी रणनीति बनाने में जुटे हैं। कांग्रेस विपक्ष एकता के बलबूते बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहती है वही बीजेपी अपनी रणनीति में बदलाव कर विपक्ष एकता को ही धराशयी करने में जुटी है। वही अब खबर मिली है की मंगलवार के दिन होने वाली बीजेपी की बैठक से कांग्रेस काफी प्रसन्न है। क्योंकि कांग्रेस का यह मानना है की बीजेपी अब भयभीत है। पहले बीजेपी को यह लगता था विपक्ष को वह आसानी से तोड़ देंगे लेकिन अब वह भी विपक्ष की रणनीति अपना कर छोटे दलों के साथ गठबंधन करने को अमादे हैं। 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा- यह विपक्ष को अकेले हराने की बाद करते थे। इनका दावा था विपक्ष इनके सम्मुख शून्य है। लेकिन अब यह एनडीए में नई जान फूकने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। विपक्ष एकता बीजेपी के लिए समस्या बन गई है आगामी समय में यह परिवर्तनकारी साबित होगी। अचानक से चिराग की पार्टी राजग याद आ गई। यह वही राजग है जिसका एक समय बीजेपी जिक्र तक नहीं करती थी। राजग एनडीए गठबंधन में जान फूंकने और पुनः मजबूती से खड़ी करने के उद्देश्य से याद की गई है। बीजेपी के मन में विपक्ष एकता का भय है। 

वहीं कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा- बीजेपी फेल हो चुकी है जनता उनके फरेब को समझ चुकी है अब परिवर्तन होगा। जनता बदलाव के पथ पर आगे आई है।  पटना की बैठक में साथ आए 26 विपक्षी दल एकजुट होकर आगे बढ़ रहे हैं। बीजेपी यह देख बौखलाई है बीजेपी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। हम एकजुट होकर बीजेपी को मात देंगे। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।