Home politics Congress President Mallikarjun Kharge: क्या आप मणिपुर को देश का हिस्सा नहीं...

Congress President Mallikarjun Kharge: क्या आप मणिपुर को देश का हिस्सा नहीं समझते

15
0

Congress President Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मणिपुर हिंसा को इंगित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा- मन की बात से पहले मणिपुर की बात होनी चाहिए। लेकिन यहां सब व्यर्थ है। मणिपुर में जो दशा है वह चिंता का विषय है। पीएम ने इस मामले पर कुछ भी नहीं बोला उन्होंने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने न कोई बैठक की न वह प्रतिनिधित्व मंडल से मिले। 

उन्होंने आगे कहा – मणिपुर का विषय चिंता का है। ऐसी लगता है आपकी सरकार मणिपुर को भारत का हिस्सा नहीं समझती है।  यह अस्वीकार्य है.” उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि आपकी सरकार जरूरी कामों पर ध्यान नहीं दे रही है, जबकि मणिपुर जल रहा है. खरगे ने पीएम मोदी को राज धर्म का पालन करने की नसीहत दी. उन्होंने प्रधानमंत्री से राज्य में शांति भंग करने वाले सभी तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि नागरिक समूहों को विश्वास में लेकर मणिपुर में पहले वाली सामान्य स्थिति को बहाल करें. कांग्रेस अध्यक्ष ने सर्वदलीय पार्टी के एकत डेलिगेशन को मणिपुर का दौरा करने की परमिशन देने की मांग की.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।