Home politics न थीसिस लिखीं, न एग्जाम दिया, हिम्मत है तो दिखाएं सर्टिफिकेट

न थीसिस लिखीं, न एग्जाम दिया, हिम्मत है तो दिखाएं सर्टिफिकेट

24
0

देश– बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी(subrahmanyam Swami) ने बिना नाम लिए राहुल गांधी(Rahul Gandhi) पर ऐसा कुछ ट्वीट कर दिया कि वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्वीट में वह राहुल गांधी(Rahul Gandhi) को बुद्धु और फेलियर बताते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- बुद्धु केवल चार महीने हावर्ड यूनिवर्सिटी में रहा। चार साल में वहां 8 सेमेस्टर होते हैं। उसने एक सेमेस्टर को पूरा किये बिना यूनिवर्सिटी को छोड़ दिया। अपनी थीसिस नहीं लिखीं एमफिल का एग्जाम पास नहीं किया।
उन्होंने आगे लिखा- अगर हिम्मत है तो बुद्धू अपनी कैम्ब्रिज और हावर्ड यूनिवर्सिटी की डिग्री को सामने रखे। सुब्रमण्यम स्वामी ने किसी का नाम नहीं लिया है लेकीन यह ट्वीट राहुल गांधी को हुई 2 साल की सजा और संसद सदस्यता रद्द होने के बाद आया है। तो इसे उनसे जोड़कर देखा जा रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।