Home politics बिहार पुलिस की लाठियों से महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत

बिहार पुलिस की लाठियों से महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत

18
0

देश: बिहार में बीजेपी लगातार गठबंधन की सरकार का विरोध कर रही है.  महंगाई,बेरोजगारी,भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी नेताओं ने विधानसभा का घेराव किया. पुलिस ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाईं. लाठीचार्ज में जहानाबाद जिला के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत हो गई है. मंत्री की मौत के बाद हडकंप मच गया .भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा ने मौत की पुष्टि की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जहानाबाद जिला के महामंत्री विजय कुमार सिंह के सर पर पुलिस ने लाठी मारी, वह बुरी तरह से घायल हुए. बीजेपी के लोग उनको लेकर अस्पताल गए जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांधी मैदान से विधानसभा तक विरोध मार्च निकाला। इस रोकने के लिए जिला प्रशासन ने शहर में हजारों की संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया। गुरुवार की दोपहर एक बजे के बाद जैसे मार्च में शामिल भाजपा नेता गांधी मैदान से विधानसभा की ओर बढ़े। तभी डाकबंगला चौराहे के पास पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को आगे बढ़ने से रोका। इसी दौरान दोनों के बीच झड़प की स्थिति बन गई।

क्या बोले बीजेपी नेता- 

मंत्री की मौत पर जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा भाजपा कार्यकर्ताओं पर पटना में हुई लाठीचार्ज राज्य सरकार की विफलता और बौखलाहट का नतीजा है। महागठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार के किले को बचाने के लिए लोकतंत्र पर हमला कर रही है। जिस व्यक्ति पर चार्जशीट दायर हुई है, उसको बचाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री अपनी नैतिकता तक भूल गए हैं।’

बता दें कि विजय कुमार सिंह साल 2013 से 2016 तक भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे। साल 2023 में उन्‍हें जिला महामंत्री बनाया गया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।