Home politics वह अपने लिए शीश महल बनवाते, जनता को 5 लाख का लाभ...

वह अपने लिए शीश महल बनवाते, जनता को 5 लाख का लाभ दिलाने से कतराते

9
0

देश: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा- यदि उन्हें वास्तव में दिल्ली की आवाम की चिंता होती, वह उनका हित सोचते तो वह केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना को ख़ुशी-ख़ुशी स्वीकार लेते। हमें ऐसे मुख्यमंत्री पर शर्म आती है जो अपने लिए करोड़ो का महल खड़ा करता है और जनता को पांच लाख की योजना का लाभ नहीं लेने देता है। वह सिर्फ अपना हित देखता है और जनता को सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं लेने देता है। 

उन्होंने आगे कहा- सुनने में आ रहा है कि वह अब उन शीला दीक्षित के करीबी बन रहे हैं जिनको वह एक समय जेल में डालने की बड़ी-बड़ी बातें करते थे। हमारे देश में एक कहावत है चोर-चोर मौसेरे भाई। अब उनमे कौन यह है यह तो मैं नहीं जानती लेकिन कोई तो है। आज पूरे देश में मोदी मैजिक चल रहा है। भारत विश्व स्तर पर विकास कर रहा है। हर तरफ भारत की सराहना हो रही है।  मोदी आज जनता का विश्वास हैं। हम लोकसभा चुनाव में बड़ी बढ़त के साथ जीत दर्ज करेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मोदी सरकार के ९ वर्ष के कार्यकाल के पूर्ण होने के उपलक्ष्य में दिल्ली में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं। सम्बोधन के दौरान उन्होंने जनता को मोदी सरकार के कार्यों से अवगत करवाया व लोगों से भाजपा का साथ देने की अपील की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।