Home politics नीतीश के बाद मोदी ने की पटनायक से मुलाक़ात तो मच गया...

नीतीश के बाद मोदी ने की पटनायक से मुलाक़ात तो मच गया बवाल

34
0

राजनीति – बीते दिनों जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नवीन पटनायक से मुलाक़ात की तो सभी यह कयास लगाने लगे की वह शायद उनसे महा गठबंधन के परिपेक्ष्य में मिले हैं. लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 मई को नवीन पटनायक से मुलाक़ात कर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। 

लेकिन गठबंधन के कयासों को खंडित करते हुए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा हमारी पार्टी बीजू दल साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में गठबंधन नहीं कर रही हम अकेले ही मैदान में उतरेंगे जैसे हमेशा उतरते थे। 

पटनायक ने यह स्पष्ट किया है कि मोदी जी के साथ हमारी मुलाक़ात निर्माणाधीन श्री जगन्नाथ हवाई अड्डा, अधूरे राष्ट्रीय राजमार्ग और ग्राम पंचायत में बैंक शाखाएं खोलने समेत राज्य में बुनियादी ढांचे के विकास से जुड़े मुद्दों के परिपेक्ष्य में हुई है। 

हालांकि राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा तेज है कि बीजेपी और नीतीश कुमार दोनों ही नवीन पटनायक के साथ मिलकर चुनावी रण में ताल ठोकना चाहते हैं क्योंकि यह दोनों दल जानते हैं ओडिशा में बीजू दल का दबदबा है और जनता पार्टी को काफी समर्थन देती है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।