Home politics फिल्म आदिपुरुष में हुआ धर्म का अपमान, बीजेपी है इसके लिए जिम्मेदार

फिल्म आदिपुरुष में हुआ धर्म का अपमान, बीजेपी है इसके लिए जिम्मेदार

28
0

देश: फिल्म आदिपुरुष रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आदिपुरुष फिल्म को इंगित करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह कहते हैं – भगवान राम, सीता माता और हनुमान हमारे आराध्य हैं उनका जिक्र आता है तो सम्पूर्ण भारत का सर सम्मान से झुक जाता है। वह हिन्दुओं का गर्व हैं। बीजेपी भगवान में नाम पर राजनीति कर रही हैं उनके नाम पर बनी यह फिल्म सनातन का अपमान है। 

उन्होंने कहा- फिल्म में जिस भाषा का उपयोग हुआ है वह अभद्र है उससे हिन्दुओं का मन दुखी हुई है। हमारे प्रभु की भाषा का रस फिल्म में खत्म किया गया है। कल्पना के आधार पर कई सीन बुने गए हैं। फिल्म में माता सीता का गला काटते हुए दिखाया गया यह हमारे धार्मिक ग्रन्थ का अपमान है। फिल्म को एक नाथ शिंदे, योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह, मनोहर लाल खट्टर का आशीर्वाद मिला है जो वास्तव में शर्मनाक है। 

उन्होंने आगे कहा – बीजेपी न राम की है न आम की। यह लोग सिर्फ जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं। यह फिल्म हिन्दुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ है। फिल्म में जो भी है सब मनगढ़त है फिल्म की भाषा बेहद नीचले स्तर की है। बीजेपी के बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अमित शाह, जेपी नड्डा को इसके लिए आम जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।