Home politics मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा, मोदी सरकार की प्राथमिकता : भाजपा

मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा, मोदी सरकार की प्राथमिकता : भाजपा

15
0

देश के अल्पसंख्यक समुदाय, खासकर मुस्लिम समुदाय को अपनी पार्टी से जोड़ने के लिए देश भर में अभियान चला रही भाजपा ने दावा किया है कि मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा करना, मोदी सरकार की प्राथमिकता है। भाजपा ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें तीन तलाक को गैर कानूनी घोषित करने के पूरे घटनाक्रम को दिखाते हुए यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि मोदी सरकार ने तीन तलाक की कुप्रथा पर वार करते हुए तीन तलाक को संसद के जरिए गैर-कानूनी घोषित कर देश की मुस्लिम महिलाओं को समान अधिकार दिलाने और उनकी सुरक्षा का बड़ा और ऐतिहासिक काम किया है।

इसमें राज्य सभा में तीन तलाक को गैर कानूनी घोषित करने के प्रस्ताव के पारित होने और लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण के साथ ही मुस्लिम महिलाओं की प्रतिक्रियाओं को दिखाते हुए लिखा गया है, मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा, मोदी सरकार की प्राथमिकता, सबकी सरकार। मुस्लिम महिलाओं को सशक्त और सुरक्षित बनाने का दावा करते हुए भाजपा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, तीन तलाक कानून से सशक्त और सुरक्षित हुईं मुस्लिम महिलाएं ! 30 जुलाई, 2019 को तीन तलाक विधेयक संसद में पास किया गया और तीन तलाक को गैर कानूनी बनाया गया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।