Home politics कहां है लव जिहाद,लव तो लव होता है मोहब्बत में नफरत कैसे

कहां है लव जिहाद,लव तो लव होता है मोहब्बत में नफरत कैसे

15
0

Asaduddin Owaisi Speech: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असुद्दीन ओवैसी अपने बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं ओवैसी स्वयं को मुस्लिम हितैसी कहते हैं। वहीं अब लव जिहाद को लेकर ओवैसी ने शिंदे-फडणवीस  सरकार पर हमला बोला है। शिंदे-फडणवीस  सरकार बार-बार लव जिहाद की बात करती है। कहां है लव जिहाद बताइये आप हमारे सामने डेटा लाकर रखिये। 

उन्होंने आगे कहा- कौन किससे शादी करेगा यह आप नहीं तय कर सकते लव में जिहाद कहां होता है लव तो लव होता है मोहब्बत में नफरत कैसे हो सकती है समझ नहीं आता मोहब्बत नफरत कब बन गई। ओवैसी ने यह बात नागपुर में शनिवार (27 मई) को एक सभा को संबोधित करते हुए कही। 

वह आगे बोले – वह आपके मुख्यमंत्री है आपके लिए बात करते हैं बार-बार उन्होंने लव जिहाद की बात की है वह इसका डेटा लाकर दें। महाराष्ट्र में ५० से अधिक साम्प्रदायिक रैलियां हुई हैं सभी में मुसलमान विरोधी भाषण दिए गए हैं। शिंदे हिंदुत्व का डंका बजाते हैं और मुख्यमंत्री बन जाते हैं मोदी स्वयं को हिंदुत्ववादी बताते हैं। यह सभी रैलियां नफरत भड़काने के लिए आयोजित होती हैं। मैं जानना चाहता हूँ हिंसा कौन बढ़ाता है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।