Home खेल आईपीएल 2023 : शुरूआती चरण में चूके हेजलवुड, आरसीबी के पहले मैच...

आईपीएल 2023 : शुरूआती चरण में चूके हेजलवुड, आरसीबी के पहले मैच के लिए मैक्सवेल पर संदेह

18
0

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है क्योंकि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड टूर्नामेंट के शुरूआती चरण में नहीं खेल पाएंगे । हेजलवुड को जनवरी में एससीजी टेस्ट में गेंदबाजी करने के बाद समस्या का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर कर दिया था ।

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू के अनुसार, तेज गेंदबाज को भारत में पहले दो टेस्ट में चूकने के बाद वापस सिडनी भेज दिया गया था और आईपीएल के लिए यात्रा करने से पहले क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से परामर्श करेंगे। हालांकि, 32 वर्षीय आस्ट्रेलियाई को टूर्नामेंट में बाद में फ्रेंचाइजी में शामिल होने की उम्मीद है।

एक और बड़े झटके में, ग्लेन मैक्सवेल इस महीने की शुरूआत में भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया के अंतिम दो एकदिवसीय मैचों में चूक गए थे, आरसीबी के आईपीएल के शुरूआती मैच में शामिल नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है। राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉर्ज बेली के अनुसार, मैक्सवेल ने एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी वापसी को “उम्मीद से अधिक” पाया है। यह आलराउंडर दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए फिट होने को आरसीबी के साथ जिम में स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग पर कड़ी मेहनत कर रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।