Home खेल डब्ल्यूपीएल: अंजुम, वेदा, जहीर खान, आकाश चोपड़ा कवरेज पैनल में होंगे शामिल

डब्ल्यूपीएल: अंजुम, वेदा, जहीर खान, आकाश चोपड़ा कवरेज पैनल में होंगे शामिल

15
0

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के प्रसारकों वायकॉम18 ने शुक्रवार को घोषणा की है कि अंजुम चोपड़ा, वेदा कृष्णमूर्ति, जहीर खान और आकाश चोपड़ा 4 से 26 मार्च तक होने वाले टूर्नामेंट के कवरेज में शामिल होंगे। डब्ल्यूपीएल के लिए विशेषज्ञ पैनल के अन्य सदस्यों में पूनम राउत, रीमा मल्होत्रा, नताली जर्मनोस, केट क्रॉस, मेल जोन्स, वेंकटेश प्रसाद, पार्थिव पटेल, सबा करीम, प्रज्ञान ओझा और अभिनव मुकुंद शामिल हैं।

डब्ल्यूपीएल सीजन के पहले मैच में 4 मार्च को गुजरात जाइंट्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। टूर्नामेंट को अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु में जियोसिनेमा पर मुफ्त में प्रस्तुत किया जाएगा। टीवी पर प्रशंसक स्पोर्ट्स18-1 एसडी और एचडी पर अंग्रेजी और तेलुगु में, स्पोर्ट्स18 खेल पर हिंदी में, कलर्स कन्नड़ सिनेमा पर कन्नड़ में और कलर्स तमिल पर तमिल में लाइव एक्शन देख सकते हैं। डब्ल्यूपीएल में, पांच टीमों में मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, यूपी वारियर्ज और गुजरात जायंट्स शामिल हैं। टूर्नामेंट में कुल 22 मैच होंगे, जिसमें फाइनल 26 मार्च को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।