Home Tech खबरें पिक्सल 8 प्रो में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कम कव्र्ड स्क्रीन...

पिक्सल 8 प्रो में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कम कव्र्ड स्क्रीन होगी

16
0

टेक दिग्गज गूगल के आगामी पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन में कथित तौर पर पिक्सल 7 प्रो की तुलना में कम कव्र्ड स्क्रीन और अधिक राउंडिड कॉरनर्स होंगे। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, एक लीकर ने पिक्सल 8 और 8 प्रो की स्क्रीन की उनके पूर्ववर्तियों से तुलना करते हुए ट्विटर पर कच्चे कंप्यूटर-एडेड डिजाइन (सीएडी) शॉट्स का एक बंच पोस्ट किया।

लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, पिक्सल 8 प्रो का डिस्प्ले किनारों पर बहुत कम कव्र्ड होगा और इसके कोने इसके पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक गोल होंगे। पहले यह अफवाह थी कि तकनीकी दिग्गज का आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन लाइनअप एक उन्नत सैमसंग कैमरा सेंसर, आईसोसेल जीएन2 के साथ आएगा, जिसमें फोटो और वीडियो में बेहतर गतिशील रेंज के लिए हाई डायनेमिक रेंज (एचडीआर) कार्यक्षमता है।

पिक्सल 8 स्मार्टफोन में अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में बेहतर प्रोसेसर और अधिक रैम होने की भी उम्मीद है। इसके अलावा, पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो में 12 जीबी रैम पैक होने की उम्मीद है। प्रो मॉडल में 2822 गुणा 1344 पिक्सल के डिस्प्ले रिजॉल्यूशन की पेशकश की संभावना है, जबकि पिक्सल 8 में स्टैंडर्ड 2268 गुणा 1080 रिजॉल्यूशन की पेशकश की उम्मीद है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।