Home Tech खबरें एंड्रॉयड बीटा के लिए ‘डिस्कवर चैनल’ पर काम कर रहा है व्हाट्सऐप

एंड्रॉयड बीटा के लिए ‘डिस्कवर चैनल’ पर काम कर रहा है व्हाट्सऐप

15
0

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर एंड्रॉइड बीटा के लिए एक फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को फिल्टर का उपयोग करके नए चैनल खोजने की अनुमति देगा। डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नई सुविधा के लिए प्लेटफॉर्म एक नया सेक्शन जोड़ेगा, जो उपयोगकर्ताओं को विशेष चैनल खोजने की प्रदान करेगा।

उपयोगकर्ता नए अनुभाग में चैनल का नाम दर्ज करके चैनल की खोज कर सकेंगे। नए खंड में उपयोगकर्ता तीन फिल्टरों के आधार पर चैनल खोज सकेंगे। इनमें रिसेंटली ऐडेड, पॉपुलैरिटी और एल्फाबेटिकलनी शामिल हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नए चैनलों की खोज करने की सुविधा पर काम चल रहा है और भविष्य के अपडेट में बीटा टेस्टर्स को जारी किए जाने की उम्मीद है। पिछले महीने बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉयड के लिए एक ब्रॉडकास्ट चैनल कंवर्सेशन पर काम कर रहा है, जिसमें 12 नए फीचर शामिल हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।