Home राष्ट्रीय हरदोई : नशे में पत‍ि ने की मारपीट, पत्‍नी ने गला दबाकर...

हरदोई : नशे में पत‍ि ने की मारपीट, पत्‍नी ने गला दबाकर जला द‍िया शव; हत्‍या के मामले तलाश रही थी पुल‍िस

21
0

[object Promise]

हरदोई, मह‍िला ने पति की हत्या कर शव जला द‍िया, संदेह के आधार पर पुलिस ने हिरासत में लिया तो राज खुला। कोतवाली शहर क्षेत्र के मुहल्ला विभूतिनगर में सोमवार की रात की घटना है। मूल रूप से सांडी थाना क्षेत्र के मसूदपुर निवासी उमेश कुमार (45) वैसे तो खेतीबाड़ी करता था। परिवार में पत्नी सुमन और चार बच्चे हैं। उमेश कुमार गांव में ही वर्ष 2018 में हुई एक संदिग्ध पर‍िस्‍थ‍ित‍ियों में हुई मौत के मामले में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोपित था और उसके बाद से फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश भी कर रही थी।

[object Promise]
उमेश बहुत नशे में था और मारपीट के दौरान सुमन ने उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। उमेश के मर जाने के बाद सुमन ने उसे मोड़ने का प्रयास किया और उमेश के शव पर रजाई डालकर आग लगा दी और खुद घर से चली गई।

पिछले एक महीना से शहर के मुहल्ला विभूतिनगर में राजकुमार गुप्ता के मकान में वह किराए पर रहने लगा। मकान मालिक दिल्ली में रहते हैं। मकान में सुमन ही बच्चों के साथ ज्यादा रहती थी और उमेश आता जाता रहता था। वह नशे का आदी था तो पत्नी से मारपीट भी करता। सोमवार की रात भी वह कमरे पर आया, बच्चे गांव पर थे। बताते हैं कि उमेश बहुत नशे में था और मारपीट के दौरान सुमन ने उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उमेश के मर जाने के बाद सुमन ने उसे मोड़ने का प्रयास किया और उमेश के शव पर रजाई डालकर आग लगा दी और खुद घर से चली गई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।