Home State news राज्यपाल कलराज मिश्र की पीएम मोदी से मुलाकात

राज्यपाल कलराज मिश्र की पीएम मोदी से मुलाकात

10
0

[object Promise]

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। राज्यपाल मिश्र की प्रधानमंत्री मोदी से यह शिष्टाचार भेंट थीं। इस दौरान राज्यपाल मिश्र ने प्रधानमंत्री मोदी को प्रदेश में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के क्रियान्वयन, उच्च शिक्षा में गुणवत्ता के लिए किए जा रहे राजभवन के प्रयासों, जनजातीय कल्याण और राज्य में कलाकारों एवं सांस्कृतिक उन्नयन के लिए उठाये गए कदमों आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने प्रधानमंत्री से राज्य में कोरोना की स्थिति के बारे में भी चर्चा की।

प्रधानमंत्री मोदी को राज्यपाल मिश्र ने मुलाकात के दौरान एक वर्ष की उपलब्धियों की प्रकाशित पुस्तक ‘नई सोच-नए आयाम‘ भी भेंट की। उन्होंने कोरोना जागरूकता के लिए राजभवन की पहल, जनचेतना के लिए आम जन को निरन्तर सजग रहने के लिए किए जा रहे प्रयासों के साथ ही कोरोना काल में 175 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस, बैठकों और किए जा रहे दीक्षान्त समारोहों के बारे में भी अवगत कराया। राज्यपाल मिश्र की प्रधानमंत्री के साथ आधे घंटे से भी अधिक चर्चा हुई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।